शर्त में इस शख्स ने लगवाए BREAST, इसी से करते हैं लाखों की कमाई


अगर आप शर्त लगाने के शौकीन हैं तो अपने इस शौक को थोड़ा कम कर लीजिए क्योंकि आप से बढ़कर कोई है जिसे कोई नहीं हरा सकता। जी हां इस व्यक्ति ने सिर्फ शर्त जीतने के लिए अपने स्तन तक लगवा लिए थे। इन महाशय से दोस्तों ने शर्त लगाई कि वह ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करा ले तो उन्हें 50 लाख 50 हजार रुपए मिलेंगे, बस फिर क्या था इन्होंने लगवा लिए अपने स्तन।

बात दरअसल, 1975 की जब बाइन अपने कुछ दोस्तों के साथ रेस्टोरेन्ट गए हुए थे। ब्राइन ने एक लड़की को देखकर कहा कि अगर उनके पास भी स्तन होते तो उन्हें भी उस लड़की कि तरह लोगों का अटेंशन मिलता। इस बात पर ब्राइन के दोस्तों ने उनके सामने 67 लाख 50 हजार की शर्त रख दी।

शर्त के अनुसार, ब्राइन को एक साल तक ट्रांसप्लांट स्तन के साथ रहने की थी। हर साल ब्रेस्ट के साथ रहने पर ब्राइन को 67 लाख 50 हजार और मिलते है। ब्राइन सर्जन को पहले से जानते थे। इसलिए वह समझ गया था वह यह सब शर्त के लिए कर रहा है। ब्राइन ने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट के लिए सर्जन के साथ जुआ खेला। जुआ में 3 लाख 37 हजार रुपए जीते और ब्रेस्ट इम्पलांट कराया। आज ब्राइन को ब्रेस्ट इम्प्लांट कराते हुए 20 साल हो गए हैं।

Popular posts from this blog

Sainik School Recruitment